Gang rape in Bengal: TMC नेता के बेटे पर नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी और हत्या का आरोप

0
460
Gang rape in Begal

Gang rape in Bengal:  पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखाली में तृणमूल कांग्रेस के नेता के बेटे को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के इल्जाम में अरेस्ट किया गया है। रेप की घटना के बाद लड़की की मौत हो गई। यह मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड पकड़ रहा है। आरोप लगाया गया है कि लड़की के साथ एक जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने रविवार को इस मामले का खुलासा किया। पीड़िता के परिजनों ने दावा किया कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य का बेटा है।

परिजनों ने बताया कि टीएमसी नेता के बेटे के घर पर पार्टी से वापस आने के बाद उनकी बेटी का बहुत खून बह रहा था और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई. नाबालिग की मां ने बताया कि पार्टी में मौजूद लोगों से बात करने के बाद हमें ये यकीन हो गया कि आरोपी और उसके दोस्तों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया । नाबालिग की मां ने बताया कि पार्टी में मौजूद लोगों से बात करने के बाद हमें ये यकीन हो गया कि आरोपी और उसके दोस्तों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी राजनीतिक दबाव में लड़की के शव को जबरन ले गए और पोस्टमार्टम न करके उसका अंतिम संस्कार करा दिया गया।

Gang rape in Begal

पीड़ित परिजन लगा रहे न्याय की गुहार

नाबालिग के परिजनों का कहना है कि बेटी के खोने से वे सहमे हुए हैं। हालांकि चाइल्ड लाइन स्टाफ से आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने हंसखली थाने में मामला दर्ज कराया. उनका आरोप है कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।
पीड़िता के परिजनों ने भी पुलिस पर दुराचार का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक हंसखाली थाना प्रमुख मुकुंद चक्रवर्ती ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोप पर विचार करने से इनकार कर दिया।

टीएमसी नेता और आरोपी के पिता समर गौला ने कहा, “मेरे बेटे के लड़की के साथ संबंध होने की अफवाह थी। हालांकि, उस खास दिन घर पर किसी सेलिब्रेशन की योजना नहीं थी। अगर वे कोई पार्टी कर रहे हैं, तो यह उनके दोस्तों के घेरे के अंदर है। मुझे यकीन नहीं है।”

मामले में सीबीआई जांच की मांग

मामले में सीबीआई जांच की मांग इस मामले को लेकर वकील अनिंद्य सुंदर दास ने कलकत्ता उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका भी दायर की है। अपनी याचिका में दास ने नाबालिग के रेप और हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here