पीएम मोदी से बोले AIMIM प्रमुख, ‘सरकार चाहती है कि पूर्व सैनिक अडानी-अंबानी के घर के बाहर लाइन लगाएं’

0
46
Owaisi Recommends Repeal Of Agnipath
Owaisi Recommends Repeal Of Agnipath

Owaisi Recommends Repeal Of Agnipath: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी से इस योजना को वापस लेने की भी मांग की है। ओवैसी ने अपने ट्विटर के जरिए बीजेपी सरकार पर हमला बोला।

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर लिखा, “आप ये क्यों चाहते हैं कि चार साल तक देश की रक्षा करने के बाद, यही युवा पूर्व सैनिक या तो अडानी और अम्बानी के घर के बाहर नौकरी की लाइन में खड़ा हो या बीजेपी के दफ्तरों के बाहर चौकीदारी करे।”

सरकार अपनी गलतियां दोहराना चाहती है- ओवैसी

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए AIMIM प्रमुख ने कहा कि, “मोदीजी ने नोटबंदी के बाद 50 दिन मांगे थे, वो अभी तक पूरे नहीं हुए। लॉकडाउन का नतीजा भी हम सबने देखा है। पर ये सरकार है जो कि अपनी गलतियों को दोहराना चाहती है। देश के युवा से टकराना चाहती है।”

अग्निपथ योजना को वापस लेने की कही बात

ओवैसी (Owaisi Recommends Repeal Of Agnipath) कहा, “मोदीजी, युवा भारत का भविष्य हैं, आप और आप के साथ बार-बार एक्सटेंशन लेने वाले रिटायर्ड IAS अफसर नहीं। आप इस युवा वर्ग की आवाज़ सुनिए और उनकी मांग पर अमल कीजिये, इस अग्निवीर योजना को तुरंत वापस लीजिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here