Mahua Moitra on Kailash Vijayvargiya: TMC सांसद ने विजयवर्गीय को कहा- ‘अग्निपथ का विलेन’

0
43
Mahua Moitra on Kailash Vijayvargiya
Mahua Moitra on Kailash Vijayvargiya

Mahua Moitra on Kailash Vijayvargiya: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने अग्निपीरों को लेकर एक विवादित बयान दिया जिसके बाद से राजनीतिक पारा हाई है। सभी राजनीतिक दलों ने उनके बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने भी नाराजगी जताई।

विजयवर्गीय का बवाली बयान

सेना में भर्ती की नई योजना अग्निपथ स्कीम को लेकर फिलहाल देशभर में बवाल छिड़ा हुआ है। इस योजना के कारण आज भारत बंद का आह्वान किया गया है। इसी बीच रविवार को BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान स्कीम को लेकर एक बयान दिया, जिसके बाद से राजनीतिक दलों ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने कहा था, “मुझे अगर बीजेपी के ऑफ़िस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा। कैलाश विजयवर्गीय अग्निपथ भर्ती योजना के बारे में रविवार को इंदौर में पत्रकारों से बात कर रहे थे।”

TMC सांसद ने जताई नाराजगी

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra on Kailash Vijayvargiya) ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी के महासचिव, “अगर मुझे बीजेपी दफ़्तर में सिक्योरिटी गार्ड रखना होगा, तो मैं अग्निवीरों को चुनूंगा” हां, अगर भारत को अग्निपथ का विलेन चुनना होगा, तो मुझे पूरा भरोसा है कि वे आपको चुनेंगे।”

वरुण गांधी ने भी जताई आपत्ति

कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद सियासी पारा गर्म हो गया। सभी विपक्षी दलों ने ट्विटर के माध्यम से BJP महासचिव पर निशाना साधा है। कांग्रेस की ओर से भी इस बयान पर टिप्पणी कर आपत्ति जताई गई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी ट्वीट कर आलोचना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here