हिंदुओं से नफरत करती है कांग्रेस- हार्दिक पटेल

0
67
Hardik Patel Targets Congress
हार्दिक पटेल

Hardik Patel Targets Congress: गुजरात चुनाव की तैयारियों से पहले, हाल ही में कांग्रेस का हाथ छोड़ने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने पार्टी पर हिंदुओं और भगवान राम के प्रति नफ़रत फैलाने का आरोप लगाया है।

जिसको लेकर हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘’मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है। हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती है।”

दूसरे ट्वीट में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस (Hardik Patel Targets Congress) पर श्रीराम को लेकर अनाप-शनाप और बर्गलाने वाले बयान देने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, ‘’मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओं से क्यों इतनी नफ़रत? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं’’।

राज्य में पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर अपने कड़े विरोध प्रदर्शन से हार्दिक पटेल साल 2015 में चर्चा में आए थे। उस समय बीजेपी हार्दिक पटेल को कांग्रेस का एजेंट बताया करती थी। हार्दिक पटेल साल 2019 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे। एक सप्ताह पहले ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफ़ा दिया है, और तब से लगातार वो पार्टी पर निशाना साध रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here