Video Viral: ठेली को तोड़ा तो बुलडोजर के नीचे लेट गया शख्स, वीडियो देख पसीज जाएगा अपका दिल

0
146
ठेली पर चला बुलडोजर तो उसी के नीचे लेट गया गरीब

Video Viral: उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का एक्शन लगातार जारी है। इस एक्शन की जमकर सराहना भी हो रही है। हालांकि इस बीच सामने आया एक वीडियों चौंकाने वाला है। इस तस्वीर को देखकर किसी का भी दिल पसीज उठेगा।  यहां ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की ओर से जेसीबी से एक गरीब की रोजी-रोटी को नष्ट कर दिया गया। इस बीच गरीब ठेले को न तोड़ने की दुहाई देते हुए जेसीबी के नीचे लेट गया। हालांकि इसके बाद भी कर्मचारियों पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

जानिए क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें की गरीब की रोजी-रोटी पर बुलडोजर द्वारा कहर ढाने का भावुक कर देने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के परी चौक का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सरकारी बुलडोजर ने सड़क किनारे खड़े एक गरीब की ठेली तहस-नहस कर दिया। इस दौरान वो अधिकारियों के हाथ जोड़ता रहा, गरीबी की दुहाई देता रहा, रोता रहा।

तमाम मिन्नतों के बावजूद भी ड्राइवर नहीं माना, तो गरीब उस बुलडोजर को रोकने के लिए उसी के नीचे जा लेटा। इस दौरान उसे हटाने की कोशिश भी की गई, लेकिन उसने हटने से मना कर दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को लेकर बताया गया है कि शख्स अपनी ठेली में फाइबर की बोर्ड लेकर जा रहा था।

लेकिन तभी अचानक से आया एक बुलडोजर उसकी ठेली पर चढ़ा दिया गया। अपनी ठेली को कुचलता देख वो युवक रहम की भीख मांगने लगा। ड्राइवर को बोलता रहा कि इस बुलडोजर को रोक दो, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। तो गरीब बुलडोजर के नीचे ही लेट गया। अपनी रोजी रोटी बचाने के लिए उसने जान की बाजी लगा दी। जैसे ही इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है, प्राधिकरण की कार्रवाई पर सवाल उठने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here