सेट पर बेहोश हुई ये TV एक्ट्रेस, अस्पताल में हालत बेहद गंभीर…

टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को लेकर दुखद खबर आई है। दरअसल, शूटिंग के दौरान वह अचानक से सेट पर बेहोश हो गईं । जानाकारी के अनुसार गहना मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, जिस दौरान वह बेहोश होकर गिर गईं।

0
1307
एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ

टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को लेकर दुखद खबर आई है। दरअसल, शूटिंग के दौरान वह अचानक से सेट पर बेहोश हो गईं। जानाकारी के अनुसार गहना मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, जिस दौरान वह बेहोश होकर गिर गईं।

गहना वशिष्ठ कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं हैं। एक्ट्रेस को बेहोस होने पर मलाड के रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्टके मुताबिक, गहना की स्थिति गंभीर है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

डॉक्टरों ने कहा है, वह फिलहाल किसी भी चीज पर प्रतिक्रिया नहीं दे रही हैं। गहना को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। इसी कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। गहना को ऑक्सीजन के जरिए सांस दी जा रही है। खबर के अनुसार, गहना बिना ठीक से खाए-पिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं।

गहना को डायबिटीज है और उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है, ब्लड प्रेशर भी कम है। डायबिटीज की दवाइयों के अलावा गहना किसी और चीज की दवा भी ले रही थीं। उनके दोस्तों की मानें तो वो 36 घंटे से सिर्फ एनर्जी ड्रिंक ही ले रही थीं। इसके अलावा कुछ नहीं खाया था।

टेस्ट की रिपोर्ट सामने नहीं आई हैं । रिपोर्ट के बाद ही डॉक्टर्स बता पाएंगे। गहना हाल ही में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई थीं।

गौरतलब है कि गहना वशिष्ठ ने कुछ समय पहले बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को लेकर कहा था, ‘विकास गुप्ता ने अर्शी को घर से बाहर आने पर शो में काम देने का झूठा झांसा दिया।

टीवी एक्ट्रेस ने कहा था विकास धूर्त और मास्टरमाइंड हैं, उसने अर्शी के एविक्शन को बहुत ही शातिर तरीके से प्लान किया। कलर्स की क्रिएटिव टीम में विकास के कई दोस्त हैं। मैं पहले दिन से कह रही हूं कि इस बार का बिग बॉस फिक्स है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here