विरोध प्रदर्शन के नाम पर ये कैसा आक्रमण!, प्रोटेस्ट के दौरान पुलिसवालों पर थूकने लगीं कांग्रेस नेता, वायरल वीडियो की लोग कर रहे निंदा

0
52

Women Congress President spitting on policemen: राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और अग्निपथ स्कीम के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है बता दें की दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पुलिसकर्मियों और फौजियों पर थूकती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी समेत तमाम पार्टियों के लोग उनकी इस हरकत को लेकर निंदा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं । दिल्ली भाजपा सचिव इंप्रीत सिंह बख्शी ने पोस्ट किया है। बख्शी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा की हरकत है। ये फौजी महिलाओं पर थूक रही हैं, इतनी घटिया, देश विरोधी, सेना विरोधी मानसिकता के कारण ही इनको अध्यक्ष बनाया हुआ है।’ नेटा डिसूजा के इस व्यवहार की वजह से दिल्ली पुलिस उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करने जा रही है।

नेटा डिसूजा ने ट्विटर पर दी सफाई

हालांकि जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो नेटा डिसूजा ने ट्विटर पर अपनी सफाई भी पेश की है। उन्होंने कहा है कि वह थूक नहीं रही थीं बल्कि उनके मुंह में कुछ गंदगी चली गई थी, जिसे वह साफ कर रही थीं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘मीडिया में मेरे खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है। इस वीडियो से पता चलता है कि किस तरह से मेरे बालों को जोर से खींचा गया, कीचड़ में धकेला गया। कीचड़, धूल व बाल मेरे मुंह में चले गए, जिसे मैंने अपने मुंह से उगल दिया। मेरा सुरक्षाकर्मियों का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था।सत्यमेव जयते!’

Netta DSouza

क्यों प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता

दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बीते 5 दिनों से पूछताछ कर रही है। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता इस पूछताछ का विरोध कर रहे हैं और दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल से पूछताछ और सेना में भर्ती की नई ‘अग्निपथ’ योजना के विरोध में दिल्ली में ‘सत्याग्रह मार्च’ भी निकाला। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा भी हिरासत में ली गईं, जहां वह पुलिसकर्मियों और महिला फौजियों पर थूकती हुई नजर आईं।

अब महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा की इस हरकत को लेकर प्रशासन क्या कोई कदम उठाएगी या फिर नेटा डिसूजा ने जो अपने ट्विटर पर सफाई दी है उसको सच मानकर इस मामले पर यहीं चुप्पी साथध लेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here