BJP President Candidate: क्या उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू होंगे NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार?

0
22
BJP President Candidate
BJP President Candidate

BJP President Candidate: बीजेपी की ओर से भारत के वर्तमान उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (M Venkaiah Naidu) को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया जा सकता है। मंगलवार को राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पर चर्चा के लिए BJP संसदीय बोर्ड की बैठक से पहले अमित शाह (Amit Shah), राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और जेपी नड्डा (JP Nadda) ने वेंकैया नायडू से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि NDA वेंकैया नायडू (M Venkaiah Naidu) को प्रत्याशी बना सकता है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और रक्षा मंत्री को बीजेपी ने दी जिम्मेदारी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार (BJP President Candidate) तय करने के लिए JP Nadda और Rajnath Singh को जिम्मेदारी सौंपी है। इस जिम्मेदारी के तहत रक्षा मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपक्षी दलों समेत देश के तमाम सियासी दलों के नेताओं से चर्चा करेंगे।

राजनाथ सिंह और नड्डा ने पार्टियों से की बातराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नाम पर सहमति बनाने के लिए राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा ने NCP के अध्यक्ष शरद पवार, TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी, JDU के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजद के अध्यक्ष और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवनी पटनायक और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष खारूक अब्दुल्ला से मुलाकात की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here