तेजस्वी ने जारी किया घोषणा पत्र, चुनाव से पहले वादों की लगाई झड़ी

0
203
Bihar Vidhansabha Election
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन के नेताओं ने चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है।

Bihar: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन के नेताओं ने चुनावी (Bihar Vidhansabha Election) घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि आज का दिन बेहद खास है। क्योंकि आज से नवरात्र शुरु हो गए हैं। और आज ही पार्टी ने संकल्प लिया है। साथ ही कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार होने के दौरान 60 घोटाले (Bihar Vidhansabha Election) हुए हैं। और घोटाला करने वाले खुलेआम बिहार में घूमते रहे। 

इस नेता ने पुलिस के सामने सरेआम चलाई गोली, हत्या के बाद हुआ फरार

यही नहीं तेजस्वी ने आगे कहा कि मुझे अनुभवी नहीं मानते हैं तो उपमुख्यमंत्री कैसे बनाया। नीतीश कुमार के उम्र से भी आधी उम्र के हैं, लेकिन अब अनुभव (Bihar Vidhansabha Election) हो गया है। चाहे कोई भी एजेंडा से भटकाये लेकिन BJP और नीतीश कुमार को खींच कर एजेंडे पर लाएंगे। तेजस्‍वी यादव ने कहा कि उनसे पूछा जा रहा है कि दस लाख नौकरियां कैसे देंगे। बिहार में साढ़े चार लाख सरकारी पद रिक्‍त हैं। मणिपुर जैसे छोटे राज्‍य में एक लाख की आबादी पर एक हजार पुलिसकर्मी हैं, बिहार में सिर्फ 77 पुलिसकर्मी हैं। उन्‍होंने कहा कि उनकी सरकार आई तो यह स्थिति बदलेगी। उन्‍होंने भरोसा जताया कि बिहार की जनता इस बार महागठबंधन के विकल्‍प को ही चुनेगी। जिसकी वजह से बिहार की दिशा-और दशा बदल जाएगी। 

तारीखों का हुआ ऐलान, तीन फेज में वोटिंग, 10 नवंबर को आएंगे नतीजे

तेजस्‍वी यादव (Tajashwi Yadav) ने आरोप लगाया कि सरकार (Bihar Vidhansabha Election) का ध्‍यान बाढ़ पीडि़तों पर भी नहीं है। प्रदेश के 18 जिले और करीब 85 लाख जनता बाढ़ से प्रभावित रही लेकिन आज तक केंद्र से कोई दल उनके नुकसान का आंकलन करने नहीं आया। नेता सिर्फ सत्ता पाने की होड़ में लगे हैं। आम जनता की कोई चिंता नही है। हमारी सरकार आने के बाद से सरकारी नौकरियों के साथ ही लोगों की स्थिति को बदलेंगे। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here