BJP विधायक की कार के अंदर मिली EVM मशीन ! प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

बीजेपी विधायक की गाड़ी में ईवीएम Assam Election 2021 मिलने की खबर सामने आई है। इस मामले में प्रशासन ने रिपोर्ट मांगी है।

0
177
Assam Election 2021
बीजेपी विधायक की गाड़ी में ईवीएम Assam Election 2021 मिलने की खबर सामने आई है। इस मामले में प्रशासन ने रिपोर्ट मांगी है।

West Bengal: बीजेपी विधायक की गाड़ी में ईवीएम मिलने की खबर सामने आई है। इस मामले में प्रशासन ने रिपोर्ट मांगी (Assam Election 2021) है। जो रिपोर्ट चुनाव आयोग को मिली है, उसमे पोलिंग पार्टी की गाड़ी खराब हो गई थी, जिसके बाद पीठासीन अधिकारी ने बीजेपी विधायक की गाड़ी से लिफ्ट ले ली, इस हिसाब से नियुक्त सेक्टर अफसर ने कोई गाड़ी की व्यवस्था नहीं की थी। इन सब के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कार का वीडियो ट्वीट किया। आपको बता दें जिस गाड़ी ईवीएम मिला, वो बोलेरो गाड़ी बीजेपी उम्मीदवार कृष्णेंदु पाल की है। 

फ्रांस से तीन राफेल भारत पहुंचे, भारतीय वायुसेना की बढ़ेगी ताकत

खास बात ये है कि कार के साथ न तो चुनाव आयोग (Assam Election 2021) का कोई अधिकारी मिला, और ना ही कार के अंदर सुरक्षा थी। लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। अधिकारियों ने एक कार में लिफ्ट ली, जिसकी पहचान बाद में भाजपा उम्मीदवार के रूप में हुई। 

Aadhaar से PAN लिंक करने की आखिरी तारीख बढ़ाई, जानिए डेट

4 अफसरों को किया सस्पेंड

ईवीएम मामले में पीठासीन अधिकारी (Assam Election 2021) पर कार्रवाई की है। चुनाव आयोग ने चार मतदान अफसरों को निलंबित कर दिया है। और एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही चुनाव आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट भी मांगी है। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here