Asaduddin Owaisi Emotional: हैदराबाद में नमाज़ अदा करने के बाद भावुक हुए AIMIM के प्रमुख, हिंसा पर नमाज़ियों से कही ये बात

0
412

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें पार्लियामेंट में काफी एक्टिव मेंबर के तौर पर भी जाना जाता है। अलविदा जुमा के दौरान हैदरबाद में नमाज अदा करने के बाद AIMIM अपने भाषण के दौरान भावुक (Asaduddin Owaisi Emotional) हो गए।

भावुक हुए AIMIM चीफ

असदुद्दीन ओवैसी नमाज़ अदा करने के बाद अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मध्य प्रदेश के खरगौन और दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा का जिक्र करते हुए अपनी बात रखी और भावुक (Asaduddin Owaisi Emotional) हो गए। ओवैसी ने कहा कि खरगोन और जहांगीपुरी में मुसलमानों के साथ जुल्म हुआ है, और उनके घरों को तोड़ा गया।

उन्होंने कहा, “डरने और घबराने की जरूरत नहीं, अपने हौसले बुलंद रखो। सब्र करो, हिम्मत से काम लो, अल्लाह से डरते रहो ताकि अपने मकसद में कामयाबी हासिल कर सको।”

दिल्ली और मध्य प्रदेश के हिंसा का जिक्र किया

ओवैसी ने अपने संबोधन के दौरान बताया कि लोग उन्हें फोन करके ऐसी घटनाओं की जानकारी देते हैं और बताते हैं कि उनपर जुल्म किया जा रहा है जिससे उन्हें तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा, लोगों के घरों और दुकानों को तोड़ा जा रहा है। मध्य प्रदेश में 22 घरों को तोड़ा गया है। दिल्ली हिंसा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि “वहां भी मकान और दुकाने ढहा दिए गए। लोग मुझसे कहते हैं कि अब उन्हें डर लगता है, फिक्र होती है। मैं सबसे कहना चाहता हूम कि डरने की जरूरत नहीं है, हिम्मत और हौसले बुलंद रखिए।”

जहांगीरपुरी में कार्रवाई को लेकर हमलावर हुए थे

जहांगीरपुरी हिंसा के बाद प्रशासन द्वारा अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई किए जाने को लेकर AIMIM चीफ सरकार पर हमलावर हुए थे। उन्होंने जहांगीपुरी डिमोलीशन का विरोध करते हुए कहा था अगर अन ऑथराइज कॉलोनी जब रेगुलराइज कर दिया तो इन लोगों को भी कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here