पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री, TMC के ये नेता होंगे बीजेपा में शामिल!

शुक्रवार देर रात गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे में कोलकाता पहुंचे हैं। दौरान आज कई TMC नेता भाजपा में शामिल होंगे।

0
658
West Bengal Election 2021
बंगाल चुनाव के लिए BJP आज जारी करेगी घोषणा-पत्र, ये हो सकते हैं वादे

New Delhi: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है। काफि समय से बीजेपी बंगाल चुनावों को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं शुक्रवार देर रात गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे में कोलकाता पहुंचे (Amit Shah Bengal Visit) हैं। अमित शाह के स्वागत में हजारों बीजेपी कार्यकर्ता सड़क से लेकर एयरपोर्ट तक मौजूद रहे थे।

विधानसभा चुनाव से पहले दीदी को लगा झटका! पार्टी के इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

कोलकाता पहुंचने की जानकारी गृह मंत्री (Amit Shah Latest News) ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। उन्होंने लिखा, “कोलकाता पहुंच गया हूं। मैं गुरुदेव टैगोर, ईश्वरचंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की इस श्रद्धेय धरती को प्रणाम करता हूं। इस दौरान गृह मंत्री ने कुछ दूर पैदल चलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

वहीं गृहमंत्री के इस दौरे (Amit Shah Bengal Visit) को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता सुवेंदु अधिकारी, शीलभद्र दत्ता और जितेंद्र तिवारी इस दौरान भाजपा में शामिल होंगे। बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले ममता सरकार को लगातार झटका लग रहा है। तृणमूल कांग्रेस में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। विधायक बनासरी मैती ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने की तैयारी में JDU, इतनी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

इससे पहले TMC के विधायक शीलभद्र दत्त और अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता कबीर-उल-इस्लाम ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वहीं बागी नेता शुवेंदु अध‍िकारी ने भी पार्टी छोड़ दी थी। आज गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के मुजाबिक कई टीएमसी के नेताओं के अलावा कई पंचायत सदस्य और 10,000 कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल होंगे।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here