पीएम ने विपक्ष पर किया पलटवार, कही ये बात

पीएम ने विपक्ष पर लगातार अटैक जारी रखा और कहा, 'ये लोग न किसान के साथ हैं, न नौजवानों के साथ और न वीर जवानों के साथ हैं।

0
121
Agriculture Act 2020
पीएम ने विपक्ष पर लगातार अटैक जारी रखा और कहा, 'ये लोग न किसान के साथ हैं, न नौजवानों के साथ और न वीर जवानों के साथ हैं।

Uttrakhand: पीएम मोदी ने उत्तराखंड में देश को संबोधित करते हुए विपक्ष (Agriculture Act 2020) पर जमकर हमला बोला, पीएम ने कहा कि विपक्ष केवल विरोध के लिए विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज जब केंद्र सरकार किसानों को उनके अधिकार दे रही है, तो भी लोग विरोध पर उतर आए हैं। पीएम ने कहा कि विपक्ष ने राम मंदिर के भूमि पूजन का विरोध किया था। ये न किसानों के साथ हैं न जवानों के साथ।

पीएम मोदी ने देवभूमि को बड़ी परियोजनाओं का दिया तोहफा

पीएम ने आरोप लगाया कि विपक्ष चाहता है कि किसान खुले बाजार में अपनी उपज (Agriculture Act 2020)नहीं बेच पाए। उन्होंने कहा, ‘जिन सामानों की किसान पूजा करते हैं, उन्हें आग लगाकर ये लोग अब किसानों को अपमानित कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि सालों तक ये लोग कहते रहे कि (MSP) लागू करेंगे लेकिन किया नहीं। MSP लागू करने का काम स्वामीनाथन कमीशन की के अनुसार हमारी ही सरकार ने किया।

पीएम ने कहा, ‘आज ये लोग (MSP) पर भी भ्रम फैला रहे हैं। और जब यह सरकार सत्ता में थी तो (MSP) लाने वाली थी। देश में MSP भी रहेगी और किसान (Farmers Bill 2020) को देश में कहीं भी फसल बेचने की आजादी भी रहेगी। लेकिन ये आजादी कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है। पीएम ने कहा कि 4 साल पहले का यही तो वो समय था, जब देश के जांबांजों ने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए आतंक के अड्डों को तबाह कर दिया था। लेकिन ये लोग अपने जांबाजों से ही सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे।

PM मोदी ने चुनाव से पहले बिहार को दी 541 करोड़ की सौगात

सर्जिकल स्ट्राइक का भी विरोध करके, ये लोग देश के सामने अपनी मंशा साफ कर चुके हैं। पीएम ने विपक्ष पर लगातार (Farmers Bill 2020) अटैक जारी रखा और कहा, ‘ये लोग न किसान के साथ हैं, न नौजवानों के साथ और न वीर जवानों के साथ हैं। हमारी सरकार ने वन रैंक, वन पेंशन का लाभ सैनिकों को दिया तब भी विपक्ष ने इसका विरोध किया था।

——————————————————————————————————

देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here