प्रधानमंत्री पीएम मोदी के बोयोपिक का पोस्टर लॉंच, विवेक हुए ट्रोल

0
60

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बोयोपिक फिल्म का पहला पोस्टर लॉंच हो गया है. जिसके बाद लोगों के अंदर काफी उत्सुक्ता देखने को मिल रही है. इस पोस्टर में विवेक ओबरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के निर्दशक ओमंग कुमार है. फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं. पोस्टर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों के काफी रिएक्शन्स मिल रहे है.

पीएम मोदी के लुक में विवेक दमदार नजर आते हैं. लेकिन फर्स्ट पोस्टर सामने आने के बाद विवेक के लुक पर बहस छिड़ गई है. कई लोग इसकी खूब सराहना कर रहे है तो कई लोग इसे नापसंद भी कर रहे हैं. लोगों ने तो विवेक की कास्टिंग पर भी सवाल उठा दिया है.

पीएम मोदी के रोल में विवेक को साइन किए जाने से नाराज एक खेमा मेकर्स के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है. उनका मानना है कि इस रोल के लिए परेश रावल को चुना जाना चाहिए था.

लोगों ने विवेक के फर्स्ट लुक पोस्टर पर नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बताया है. सोशल मीडिया पर मेकर्स को सुझाव भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विवेक के बजाय इस रोल के लिए परेश रावल को कास्ट किया जाना चाहिए था. कुल मिलाकर विवेक की कास्टिंग पर खुलेआम निराशा जाहिर की जा रही हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here