सुनसान जगह पर महिला डॉक्टर की स्कूटी हुई खराब, बहन को फोन कर हुई गायब, सुबह मिली जली हुई लाश

हैदराबाद के तेलंगाना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक 26 वर्षीय महिला डॉक्टर शादनगर स्थित अपने घर से पशु अस्पताल गई थी। वहां से वापस लौटते वक्त शमशाबाद में डॉक्टर की स्कूटी पंचर हो गई।

0
151

नई दिल्ली: हैदराबाद के तेलंगाना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक 26 वर्षीय महिला डॉक्टर शादनगर स्थित अपने घर से पशु अस्पताल गई थी। वहां से वापस लौटते वक्त शमशाबाद में डॉक्टर की स्कूटी पंचर हो गई। उसने अपने परिचितों को मदद के लिए फोन किया और उसके बाद चिकित्सक गायब हो गई। सुबह को शादनगर से 30 किलोमीटर दूर एक अंडरब्रिज के नीचे महिला चिकित्सक की जली हुई लाश मिली।

महिला चिकित्सक ने अपनी बहन से 9 बजकर 15 मिनट पर आखिरी बार फोन से बात की थी और बताया था कि उसे बहुत डर लग रहा है। क्योंकि, वह जहां है वहां सिर्फ लोडिंग ट्रक और अनजान लोग हैं। इस पर मृतका की बहन ने कहा कि टोल प्लाजा जाकर मेट्रो से आ जाओ।

ये भी पढ़ेंनहीं रहीं स्वैग वाली दादी, अजय की RAID में कर चुकी हैं काम

इसके कुछ देर बाद जब मृतका की बहन ने फोन किया तो नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। ऐसे में घरवालों ने अपनी बेटी को ढूंढना शुरू किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। गुरुवार की सुबह शादनगर से 30 किलोमीटर दूर एक अंडरब्रिज के नीचे एक जली हुई लास मिली और ये जली हुई लाश महिला चिकित्सक की ही थी।

रिपोर्ट के अनुसार मृतका के गले में पड़े एक लॉकेट से लाश की शिनाख्त की। शव की पोस्टमार्टम जांच के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। इस मामले में एक कॉलेज छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here