प्रियंका ने अमेरिका से किया कमांडोज को सलाम, ताली बजाते हुए वीडियो वायरल

0
532

नई दिल्ली: इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा का अमेरिका से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह कामांडोज के सम्मान में तालियां बजाती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भले ही प्रियंका अब ‘विदेशी बहू’ बन चुकी हैं, लेकिन अज भी वह अपने देश से जुड़ी हर घटना, हर कार्यक्रम पर नजर रखती हैं।

इस वीडियो के साथ प्रियंका ने एक संदेश भी लिखा है। संदेश में प्रियंका ने लिखा, ‘दुनिया भर के लोगों ने बालकनी में तालियां बजाकर डॉक्टर्स, नर्सों और उन सभी लोगों के लिए आभार जताया है जो कोरोना वायरस से लड़ने के खिलाफ सबसे पहले आकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि, मैं इस मुहिम में शामिल होने के लिए भारत नहीं आ सकती, मैं यहां से इसका हिस्सा बनी हूं।’ प्रियंका चोपड़ा का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि 22 मार्च को पीएम मोदी ने देशवासियों से ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना वायरस की चैन को तोड़ने के लिए एक दिन कर्फ्यू लगाएं, अपने घरों में ही रहें। इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा था कि जो लोग कोरोना से लड़ने में हमारी मदद कर रहे हैं उनका धन्यवाद जताने के लिए रविवार को शाम 5 बजे अपने घर के दरवाजे और बालकनी में आकर 5 मिनट ताली-थाली बजाएं। पीएम मोदी के इस आव्हान का पूरे देश ने खुले दिल से स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here