सिद्धार्थ को धक्का मारना असीम को पड़ा भारी, छिनेगी एलीट क्लब की मेंबरशिप !

बिगबॉस सीजन 13 में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच खूब तकरार और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। एलीट क्लब की मेंबरशिप के लिए मिले टास्क में भी दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई। इस दौरान असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है। इस पर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं। अब कहा जा रहा है कि असीम रियाज से एलीट क्लब की मेंबरशिप छीनी जा सकती है।

0
201

मुंबई: बिगबॉस सीजन 13 में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच खूब तकरार और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। एलीट क्लब की मेंबरशिप के लिए मिले टास्क में भी दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई। इस दौरान असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है। इस पर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं। अब कहा जा रहा है कि असीम रियाज से एलीट क्लब की मेंबरशिप छीनी जा सकती है।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एलीट क्लब की सदस्यता के लिए जो टास्क होता है, उसमें कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना होता है। जबकि विशाल आदित्य सिंह बीच में ही उठ जाते हैं। जब सिद्धार्थ असीम से कहते हैं कि विशाल बीच मे ही उठ गए हैं, तो इस पर असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को उठते हुए नहीं देखा। इसके बाद दोनों के बीच काफी कहासुनी हो जाती है।

सिद्धार्थ और असीम के बीच हुई इस कहासुनी के दौरान सिद्धार्थ को असीम से धक्का भी लग जाता है। जिसके बाद सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और वो कहते हैं कि धक्का कैसे मारा। इसके बाद दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया जाता है। तब सिद्धार्थ कहते हैं कि वह असीम से परेशान हो चुके हैं। सिद्धार्थ बिगबॉस से कहते हैं कि असीम को घर में रहने दें, लेकिन उन्हें घर से बाहर निकाल दें।

अब कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ को धक्का मारना असीम को भारी पड़ सकता है। सिद्धार्थ को धक्का मारने के लिए बिगबॉस असीम रियाज से एलीट क्लब की सदस्यता छीन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here