प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की सहेली की हत्या, शव जलाने की कर रहा था कोशिश, लेकिन…

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सहेली को बड़े ही फिल्मी अंदाज में मौत के घाट उतार दिया, ताकि वह अपनी प्रेमिका के कपड़े उसकी सहेली को पहनाकर अपनी प्रेमिका को मृत घोषित कर दे और फिर उसे लेकर फरार हो जाए।

0
204

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सहेली को बड़े ही फिल्मी अंदाज में मौत के घाट उतार दिया, ताकि वह अपनी प्रेमिका के कपड़े उसकी सहेली को पहनाकर अपनी प्रेमिका को मृत घोषित कर दे और फिर उसे लेकर फरार हो जाए।

बता दें कि ये पूरा मामला है बुलंदशहर का, जहां एक शख्स ने नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की की हत्या कर दी। ये लड़की आरोपी शख्स की प्रेमिका की सहेली थी, जो एक मोबाइल कम्पनी में जॉब करती थी। युवती 25 जनवरी को हत्यारोपी के साथ उसी की होंडा सिटी कार से सिकन्दराबाद आ रही थी।

यह भी पढ़ें- Video: 90 वर्षीय मां को कमरे में कैद कर घूमने निकला बेटा, बेटी को आया सपना और फिर जो हुआ….

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स ने युवती की हत्या सीट बेल्ट से गला दबाकर कर दी। युवती का शव 26 जनवरी को बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में प्रेमिका के घेर से बरामद हुआ। आरोपी मृत युवती के कपड़े बदलकर उसे जलाने की कोशिश कर रहा था। तभी पुलिस को मामले की भनक लग गई और पुलिस ने आरोपी को उसके मंसूबों के पूरा होने से पहले ही धर दबोचा।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कत्ल की इस घटना को पूरी तरह से फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कपिल ने क्राइम शो सावधान इंडिया देखकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस का दावा है कि कपिल अपनी प्रेमिका के साथ फरार होना चाहता था और प्रेमिका की सहेली की हत्या कर उसके शव को जलाकर पहचान मिटा देना चाहता था। ताकि, वह प्रेमिका को मृत घोषित कर सके और उसके साथ फरार हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here