गणतंत्र दिवस पर गाजियाबाद में कार्यक्रम आयोजित, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह हुए शामिल

देश भर में आज 71वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में दिल्ली से सटे गाजियाबाद पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रि. जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को नासमझी बताया।

0
168

गाजियाबाद। देश भर में आज 71वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में दिल्ली से सटे गाजियाबाद पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रि. जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को नासमझी बताया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रि. जनरल वीके सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीएए के खिलाफ शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन को केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने नासमझी करार दिया। उन्होंने गणतंत्र के महत्व को समझाया और हमारे अधिकार और जिम्मेदारियों पर भी चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से देश के लिए कुछ करने की अपील करते हुए कहा कि सरकार ही नहीं, बल्कि नागरिक भी देश की उन्नति में अपना योगदान दें।

ये भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस: राजपथ पर पूरी दुनिया ने देखा हिंदुस्तान का दम, झांकियों ने मोहा मन

वहीं, 3 नॉट 3 बोर राइफल के हटाये जाने पर उन्होंने कहा कि किसी भी सेना के अंदर एक तिहाई चीजें आधुनिक होती हैं, जबकि एक तिहाई बदलने की अवस्था मे होती हैं। उन्होंने कहा कि बाकी जो चीजे होती हैं वो उस स्टेज पर बदलने की अवस्था में होती हैं। केंद्रीय मंत्री रि. जनरल वीके सिंह ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी सेनाएं किसी भी चुनोती के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here