क्रिकेट के भगवान सचिन का 47वां जन्मदिन आज, कोहली-सहवाग जैसे दिग्गजों ने कुछ यूं दी बधाई

0
268

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 24 अप्रैल को 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर विराट कोहली से लेकर मोहम्मद कैफ जैसे तमाम बड़े क्रिकेटरों ने सचिन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सचिन के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। विराट ने ट्वीट कर लिखा- उस शख्स को जन्मदिन की बधाई, जिसके क्रिकेट के प्रति जुनून ने बहुतों को प्रेरित किया है। आपको आगे एक अद्भुत वर्ष की शुभकामनाएं पाजी।

वहीं, वीरेंद्र सहवाग ने सचिन को बधाई देते हुए लिखा- यह सच है कि सचिन के बल्लेबाजी करते वक्त भारत में समय रुक जाता था। लेकिन ये दो तस्वीरें सचिन पाजी के करियर का सारांश है। उनके इन कठिन दिनों का याद रखने की जरूरत है, जिसमें हर विपत्ति के बाद उन्होंने जीत हासिल की।

वहीं, वीवीएस लक्ष्मण ने अपने साथ सचिन तेंदुलकर की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि आप अभी भी प्रेरणा बने हुए हैं।

वहीं, सचिन को अपना गुरु मानने वाले हरभजन ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह भगवान के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सचिन को उनसे मिलवाया। हरभजन ने सचिन के साथ चार अलग-अलग फोटो शेयर की है।

मोहम्मद कैफ ने सचिन को बधाई देते हुए लिखा कि आपने खेल के आयाम बदल दिए और कई पीढ़ियों को खेल के प्यार में डुबो दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here