बॉक्स ऑफिस पर छाई अजय की ‘तानाजी’, 4 दिन में कमाई 70 करोड़ के पार

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। 10 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म 4 दिनों में अब तक 75.68 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब दूसरे वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन के और बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

0
95

मुंबई: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। 10 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म 4 दिनों में अब तक 75.68 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब दूसरे वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन के और बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े ट्विटर पर शेयर किए हैं। तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, ‘तानाजी बिना रुके लगातार शानदार कमाई कर रही है। वीकेंड में मल्टीप्लेकस में टिकट की कमी के बावजूद भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन 20.57 करोड़, तीसरे दिन 26.26 करोड़ और चौथे दिन 13.75 का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने चार दिनों में 75.68 करोड़ का बिजनेस किया है।’

बता दें कि अजय देवगन के लिए तानाजी काफी खास है। दरअसल, ये उनकी 100वीं फिल्म है। इसके अलावा काजोल और अजय 11 साल बाद एक दूसरे के साथ आए हैं। जहां अजय इस फिल्म में मराठा योद्धा मालासुरे के किरदार में हैं, वहीं काजोल उनकी पत्नी के किरदार में हैं। सैफ नेगेटिव किरदार में हैं, उनके इस किरदार की काफी सराहना भी की जा रही है।

यूपी में टैक्स फ्री हुई तानाजी
बता दें कि मराठा के वीर योद्धा मालासुरे के जीवन पर आधारित फिल्म तानाजी को यूपी सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। अजय देवगन ने इसको लेकर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here