साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी ‘तानाजी’, दो दिन में कमाए इतने करोड़

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स पर रिलीज हो चुकी है। मराठा साम्राज्य के वीर योद्धा तानाजी के जीवन पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के दो दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि तानाजी साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है।

0
93

मुंबई: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स पर रिलीज हो चुकी है। मराठा साम्राज्य के वीर योद्धा तानाजी के जीवन पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के दो दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि तानाजी साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 20.57 करोड़ की कमाई की। इस तरह दो दिनों में तानाजी ने 35.67 करोड़ की कमाई की है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा कि तानाजी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली साल 2020 की पहली फिल्म होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन के करियर की ये 100वीं फिल्म है। इस फिल्म में वह मराठा वीर योद्धा तानाजी मालासुरे के किरदार में नजर आए हैं। वहीं, काजोल इसमें उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं। सैफ की बात करें तो उन्होंने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है। फिल्म देशभर में कुल 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here