तमिलनाडु के कोयंबटूर में बारिश का कहर, 3 मकान जमींदोज, 15 की मौत

तमिलनाडु के कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में बारिश के कहर से तीन मकान जमींदोज हो गए। इस हादसे में अब तक 15 की मौत की खबर आ चुकी है। फिलहाल मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए दमकल विभाग स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है।

0
446

नई दिल्ली: तमिलनाडु के कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में बारिश के कहर से तीन मकान जमींदोज हो गए। इस हादसे में अब तक 15 की मौत की खबर आ चुकी है। फिलहाल मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए दमकल विभाग स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक मकान गिरने की घटना नादुर गांव, अन्नूर रोड और मेट्टूपालयम को-ऑपरेटिव सोसायटी के सामने हुई है। इस हादसे में 2 बच्चे, 3 पुरूष और 10 महिलाओं समेत कुल 15 लोगों की मौत हुई है।

मृतकों की पहचान गुरु (45), आनंद कुमार (40), रामनाथ (20), हरिसुधा (16), ओविअम्मल (50), नथिया (30), शिवकामी (45), वैधेगी (20), तिलागवती (50), अरुकानी (55), निवेता (18), चिन्नामल (70), रुक्मणि (40), अक्षय (7) और लोगूराम (7) के रूप में की गई है।

बता दें कि मेट्टूपालयम में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इस बारिश के चलते निलगिरि माउंटेन रेल (एनएमआर) ने दो दिनों के लिए ट्रेन सेवा रोक दी है। इसके साथ ही लगातार हो रही बारिश के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here