कबीर सिंह फिल्म का एक ऐसा सीन जिसने शाहिद कपूर के रोंगटे खड़े कर दिए

शाहिद कपूर ने भले ही एक चॉकलेटी लवरबॉय के तौर पर इंडस्ट्री में एंट्री की हो लेकिन कुछ ही सालों में उन्होंने दिखा दिया था कि वे सिर्फ क्यूट चेहरे के मालिक ही नहीं बल्कि शानदार एक्टिंग भी कर सकते हैं। वे फिल्म कमीने, हैदर, उड़ता पंजाब और कबीर सिंह जैसी फिल्मों में डार्क और ट्विस्टेड किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे हैं।

0
244
कबीर सिंह में जब शाहिद ने कियारा को हग किया तो खड़े हो गए रोंगटे

नई दिल्ली। फिल्म एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की चर्चा अभी भी है। इस फिल्म से शाहिद कपूर को बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म रिलीज के टाइम भी ये फिल्म चर्चा में थी और अब ये फिल्म एक बार फिर से चर्चा में है।

दरअसल इस फिल्म का एक सीन है जिसको लेकर चर्चा हो रही है। शाहिद और कियारा आडवाणी के बीच फिल्माए गए इस सीन की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि ऐसी बात किसी ने पहले नोटिस ही नहीं की। हाल में इस फिल्म को पसंद करने वाले एक फैन ने सोशल मीडिया पर शाहिद और कियारा के एक सीन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि इस इमोशनल सीन को शूट करते हुए शाहिद कपूर के रोंगटे खड़े हो गए थे।

ये भी पढ़ें: बेटी को टॉयलेट में कराया था ब्रेस्टफीड, इस बालीवुड अभिनेत्री ने इंटरव्यू में किया जिक्र

इस तस्वीर को देखकर शाहिद कपूर भी ताज्जुब में पड़ गए और उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें खुद भी इस बात का अंदाजा नहीं था। उन्होंने लिखा कि यहां तक कि मैंने भी नोटिस नहीं किया था। एडिट के बाद इस बारे में डारेक्टर संदीप ने मुझे इसके बारे में बताया था। ताज्जुब है कि तुमने इसे पकड़ लिया।

बता दें कि कबीर सिंह शाहिद कपूर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसके साथ ही इस फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी का काम भी बहुत पसंद किया गया था। हालांकि एक वर्ग ऐसा भी था जिसने इस फिल्म को लेकर विरोध भी जताया था लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था।

ये भी पढ़ें: पहले वीकेंड में फिल्म ‘वॉर’ ने की ताबड़तोड़ कमाई, 2019 की टॉप-5 फिल्मों में बनाई जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here