Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S10 Lite, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार पावर बैकअप

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy S10 Lite को लॉन्च कर दिया है। यह Galaxy S10 का लाइट वर्जन है। 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा।

0
116

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy S10 Lite को लॉन्च कर दिया है। यह Galaxy S10 का लाइट वर्जन है। 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा।

कीमत एंड लुक
Samsung Galaxy S10 Lite की कीमत की बात करें तो अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि 7-10 जनवरी के बीच कंपनी इस फोन की कीमत के बारे में घोषणा कर सकती है। यह फोन दो वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वहीं दूसरा वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा। लुक की बात करें तो ये प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म व्हाइट और ब्लू कलर के वेरिएंट में मिलेगा। देखने में ये फोन काफी हद तक गैलेक्सी नोट 10 लाइट की तरह ही है।

स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy S10 Lite की खासियत की बात करें तो 6.7 इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ ये फोन 1080×2400 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगा। प्रोसेसर 7 नैनोमीटर का होगा, जिसकी स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है।

कैमरा
Samsung Galaxy S10 Lite में आपको 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं लेंस की बात करें तो दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। इसका अपर्चर f/2.0 है।

बैटरी
Samsung Galaxy S10 Lite की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी मिलती है। ये सुपर फास्ट चार्जिंग को सिस्टम सपोर्टिव है। इसके अलावा फोन में ग्राहकों को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इसके साथ ही फेस अनलॉक की सिक्योरिटी भी मिलती है। 186 ग्राम के वजन वाला ये फोन एंड्रॉयड 10 के साथ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here