BB13: आज-कल सिद्धार्थ के ख्यालों में खोई हैं रश्मि देसाई, सुनकर सिद्धार्थ भी रह गए हैरान

बिगबॉस में इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिगबॉस की ट्रॉफी के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं। दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा रही है। ये दोनों साथ में सीरियल भी कर चुके हैं। ऐसे में इन दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था, लेकिन शो में ये दोनों साथ में कम और एक-दूसरे से भिड़ते हुए ज्यादा नजर आए हैं, लेकिन अब लग रहा है कि इन दोनों के बीच की दूरियां अब कम हो रही है।

0
148

मुंबई: बिगबॉस में इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिगबॉस की ट्रॉफी के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं। दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा रही है। ये दोनों साथ में सीरियल भी कर चुके हैं। ऐसे में इन दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था, लेकिन शो में ये दोनों साथ में कम और एक-दूसरे से भिड़ते हुए ज्यादा नजर आए हैं, लेकिन अब लग रहा है कि इन दोनों के बीच की दूरियां अब कम हो रही है।

दरअसल, शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि गार्डन एरिया में टहलते हुए रश्मि सिद्धार्थ से कहती है कि तुम मेरे दिमाग में चल रहे हैं। रश्मि की ये बात सुनकर सिद्धार्थ हैरान रह जाते हैं।

रश्मि कहती हैं कि ‘तुम मेरे साथ अच्छे से रह रहे हो, मेरा ध्यान रख रहे हो। चीजों के लिए 10 बार पूछते हो, मेरे लिए ये थोड़ा अलग हो जाता है। तू भूल तो नहीं गया न कि मैं रश्मि देसाई हूं। मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें चलती हैं।’

बता दें कि शो में ये दोनों एक दूसरे से तब से बात कर रहे हैं, जब से शो में रश्मि के भाई के बच्चे आए थे। उन्होंने ही सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती कराई थी। एब एक बार फिर शो में फैमिली वीक चलने वाला है, जिसमें रश्मि को सपोर्ट करने देवोलीना तो सिद्धार्थ को सपोर्ट करने विकास गुप्ता आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here