CAA को लेकर नसीरुद्दीन ने PM मोदी पर साधा निशाना, अनुपम को बताया जोकर

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में लगातार विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कई फिल्मी हस्तियों ने भी खुले तौर पर इस कानून का विरोध किया है। अब नसीरुद्दीन शाह ने भी इस कानून पर अपनी राय रखी है। इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा हालातों पर गुस्सा जाहिर किया।

0
951

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में लगातार विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कई फिल्मी हस्तियों ने भी खुले तौर पर इस कानून का विरोध किया है। अब नसीरुद्दीन शाह ने भी इस कानून पर अपनी राय रखी है। इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा हालातों पर गुस्सा जाहिर किया।

नसीरुद्दीन ने कहा, ‘अगर भारत में 70 साल रहने के बावजूद ये साबित नहीं किया जा सकता है कि मैं इस देश का नागरिक हूं तो मुझे नहीं पता फिर किससे ये साबित होगा। मौजूदा दौर की बात करूं तो मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं किसी से डरता नहीं हूं, ना ही मैं बैचेन हूं लेकिन मैं बेहद गुस्सा हूं।’

इसके साथ ही अनुपम खेर को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है। वो एक जोकर हैं। एनएसडी, एनएफटीआईआई के दौर के उनके कई समकालीन लोग उनके साइकोपैथ नेचर के बारे में बता सकते हैं, ये उनके खून में है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग इनका समर्थन कर रहे हैं, उन्हें फैसला करना चाहिए कि आखिर वह किसका सपोर्ट कर रहे हैं। हमें हमारी जिम्मेदारी बताने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ेंलखनऊ में बोले अमित शाह- जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होगा

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘वे खुद कभी स्टूडेंट नहीं रहे हैं, यही कारण है कि पीएम मोदी छात्रों और बुद्धिजीवियों के प्रति बेहद असंवेदनशील रवैया अपना रहे हैं।’

जानकारी के लिए बता दें कि नसीरुद्दीन के अलावा अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, अली फजल, फरहान अख्तर जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर इस कानून का विरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here