लता मंगेशकर की हालत में सुधार, परिवार ने कही ये बात

हिंदी सिनेमा की लेजेंडरी गायिका लता मंगेशकर दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच लता दीदी की सेहत के बारे में उनके परिवार का बयान सामने आया है। उनके परिवार ने कहा है कि अब उनकी सेहत में काफी सुधार है।

0
140

मुंबई: हिंदी सिनेमा की लेजेंडरी गायिका लता मंगेशकर दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच लता दीदी की सेहत के बारे में उनके परिवार का बयान सामने आया है। उनके परिवार ने कहा है कि अब उनकी सेहत में काफी सुधार है।

लता मंगेशकर के परिवार की तरफ कहा गया है कि ”लता की हालत अब स्थिर है। वे पहले से बेहतर हैं। आप सभी की दुआओं का धन्यवाद। हम चाह रहे हैं कि वे बेहतर हो जाए ताकि उन्हें जल्द घर लाया जा सके। हमारे साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए शुक्रिया।”

बता दें कि लता मंगेशकर सांस की समस्या के चलते पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने मंगलवार को ट्वीट कर उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआएं की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लता जी के लिए प्रार्थना करें। वे अभी हॉस्‍प‍िटल में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत बहुत क्रिटिकल है। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here