‘तेरी मिट्टी में..’ को नहीं मिला फिल्मफेयर, आहत गीतकार मनोज ने अवॉर्ड्स को कहा अलविदा

0
168

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का गाना ‘तेरी में घुल जावां’ तो आपको याद ही होगा, गाने की बोल ऐसे हैं कि एक बार सुनने के बाद हर किसी की जुबान पर चढ़ जाते हैं, लेकिन इस गीत को फिल्मफेयर का अवॉर्ड नहीं मिला है। इस वजह से गीतकार मनोज मुंतशिर आहत है, जिन्होंने अब सभी अवॉर्ड शोज को अलविदा कह दिया है।

मनोज मुंतशिर ने अपने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘ डियर अवॉर्ड्स, अगर मैं पूरी जिंदगी भी कोशिश करूं तो भी ‘तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है’ से अच्छी लाइनें नहीं लिख जाऊंगा। आप उन शब्दों को सम्मान देने में असमर्थ साबित हुए जिसने करोड़ों भारतीयों को रुलाया और अपने मातृभूमि की चिंता की। इसलिए आज मैं आपको अलविदा कहता हूं। मैं आधिकारिक तौर पर अनाउंस करता हूं कि मैं अपनी आखिरी सांस तक किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा। अलविदा’

बता दें कि केसरी का ‘तेरी में घुल जावां’ काफी पसंद किया गया था। ये गाना साल 2019 का बेस्ट एल्बम सॉन्ग होने के साथ-साथ बेस्ट ट्रैक्स ऑफ द ईयर में शामिल रहा। हालांकि, इस गाने को फिल्मफेयर का अवॉर्ड नहीं मिल सका, जिस वजह से गीतकार मनोज मुंतशिर ने आहत होकर अवॉर्ड शो को अलविदा कह दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here