भारत और बांग्लादेश के बीच आज होगा ‘खिताबी मुकाबला’, रोहित पर रहेगी सबकी नजर

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले खेले गए दोनों मैचों में भारत और बांग्लादेश 1-1 मैच को जीतकर बराबरी पर है। ऐसे में कल के मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

0
95

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले खेले गए दोनों मैचों में भारत और बांग्लादेश 1-1 मैच को जीतकर बराबरी पर है। ऐसे में आज के मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

इस टी-20 सीरीज में बांग्लादेश ने पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त हासिल की। इसके बाद भारत ने दूसरे मैच को 8 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी की। अब दोनों टीमों के लिए रविवार को खेले जाने वाला मैच करो या मरो का मुकाबला होगा।

बता दें कि इस सीरीज का दूसरा और पिछला मैच रोहित शर्मा के लिए बेहतरीन रहा। इस मैच को जीतने के साथ ही रोहित शर्मा के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हुए। रोहित शर्मा 100 टी-20 मैच खेलने वाले पहले भारतीय और विश्व के दूसरे क्रिकेटर बनें।

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा का धमाका, T-20 क्रिकेट के इतिहास में बनाया ये रिकॉर्ड

अब रोहित शर्मा की निगाहें सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भी अपनी जीत की लय को बरकरार रखने पर होगी। वहीं, वीसीए स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच को जीतने के साथ ही बांग्लादेशी कप्तान महमूदुल्लाह ये सीरीज भी जीतना चाहेंगे।

वीसीए स्टेडियम के इतिहास की बात करें तो इस स्टेडियम में अब तक 11 टी-20 मैच खेले गए हैं और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आठ बार इसमें जीत हासिल की है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार भी जीत पहले खेलने वाली टीम के खाते में जाएगी या इस बार पहले खेलने वाली टीम की जीत का आंकड़ा घट जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here