Bigg Boss 13: हिमांशी को लेकर शहनाज गिल ने मचाया बवाल, भाऊ ने लगाई लताड़

बिगबॉस 13 जैसे-जैसे अपने पहले फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे बहुत इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। जब से शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से घर में पहले से मौजूद सदस्यों के व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। खासकर शहनाज गिल के व्यवहार में। बिगबॉस के घर में जबसे हिमांशी खुराना आई हैं, तब से शहनाज अपना आपा खो चुकी हैं और जिससे देखो उससे भिड़ जाती हैं।

0
95

मुंबई: बिगबॉस 13 जैसे-जैसे अपने पहले फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे बहुत इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। जब से शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से घर में पहले से मौजूद सदस्यों के व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। खासकर शहनाज गिल के व्यवहार में। बिगबॉस के घर में जबसे हिमांशी खुराना आई हैं, तब से शहनाज काफी एग्रेसिव लगती हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है। इस वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ ने शहनाज को दोगुली तक बोल दिया। जिसके बाद शहनाज ने काफी भड़ गई। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ट्रांसपोर्ट टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला ने शहनाज को कहा कि आप मुझे पंजाब की राखी सावंत लगती हो। इसके बाद शहनाज का पारा हाई हो गया और उन्होंने काफी हंगामा किया।

शहनाज ने हिमांशी को सुनाते हुए शेफाली को कहा कि मुझे पता है कि ये शब्द कहां से आ रहे हैं। इसके बाद हिमांशी शेफाली से कहती हैं कि अभी आपने अपनी तरफ से कहा, लेकिन ये सब मेरे ऊपर आएगा। इसके बाद शहनाज हिंदुस्तानी भाऊ के पास जाकर बैठती हैं। तब भाऊ कहते हैं कि तू हिमांशी को ताना मारना बंद कर।

भाऊ आगे कहते हैं कि कल जब तूने हिमांशी को ताना मारा तो वो जाकर रोई थी। इस पर शहनाज भड़क उठी और सफाई मांगने लगी। तब भाऊ ने कहा कि तू एक्टिंग करना बंद कर। तू दोगुली है। इसके बाद शहनाज ने काफी हंगामा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here