बिरयानी बेच रहे दलित युवक की दबंग ने की पिटाई, 4 लोगों पर FIR दर्ज

ग्रेटर नोएडा से वेज बिरयानी बेचने वाले दलित युवक को पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दबंग व्यक्ति बिरयानी बेचने पर दलित युवक को जातिसूचक शब्द बोलकर उसे पीटता हुआ नजर आ रहा है। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

0
195

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा से वेज बिरयानी बेचने वाले दलित युवक को पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दबंग व्यक्ति बिरयानी बेचने पर दलित युवक को जातिसूचक शब्द बोलकर उसे पीटता हुआ नजर आ रहा है। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ये पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के खेड़ा मोहम्मदाबाद का है। यहां एक दलित युवक जो वेज बिरयानी बेचता है, उसकी जमकर पिटाई की गई और उसके लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया। इस मामले में पीड़ित युवक की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंNoida: पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, शाम को पत्नी ने बेटी के साथ लगाई फांसी

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना के SHO ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिनमें से तीन की पहचान की जा चुकी है। जल्द ही चौथे व्यक्ति की भी पहचान कर ली जाएगी और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि केबिन, संदीप, आनंद और कम्मन का लड़का गाड़ी में सवार होकर मेरे पास आए और मेरे रेहड़े पर जो बिरयानी का भगोना रखा था उसे उलटने लगे। जब मैंने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने मुझे गाली देते हुए मेरे साथ मार-पिटाई की। इसके साथ ही बिरयानी न बेचने की भी धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here