वरुण-श्रद्धा की Street Dancer 3D का धमाकेदार Trailer रिलीज

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ये फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का इंतजार करना थोड़ा मुश्किल है।

0
1286

मुंबई: रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ये फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का इंतजार करना थोड़ा मुश्किल है।

ट्रेलर की बात करें तो इसमें जबरदस्त डांस और जीतने के जुनून के साथ-साथ देशभक्ति का जज्बा भी देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वरुण धवन भारतीय हैं, जबकि श्रद्धा पाकिस्तानी हैं। फिल्म में चूंकि भारत-पाकिस्तान के बीच का जबरदस्त मुकाबला दिखाया गया है और फिल्म को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज किया जा रहा है तो कहना गलत नहीं होगा कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच की तरह ही ‘डांसिंग मैच’ देखना भी काफी दिसचस्प होगा।

श्रद्धा के साथ ही नोरा का जबरदस्त डांस
स्ट्रीट डांसर में श्रद्धा के साथ इस बार नोरा फतेही भी हैं। पहले खबर थी कि कटरीना फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी, लेकिन अपने दूसरे प्रोजेक्टस की वजह से कटरीना ने इस फिल्म को मना कर दिया। कटरीना के बाद श्रद्धा को इस फिल्म में जगह मिली। इससे पहले वह रेमो की डांसिंग फिल्म ABCD 2 में वरुण के साथ नजर आ चुकी हैं। अब नोरा को भी स्ट्रीट डांसर में शामिल किया गया है। नोरा पहले भी अपने आइटम नंबर ‘दिलबर’ और ‘साकी-साकी’ से अपने शानदार डांस का परिचय दे चुकी हैं, तो कह सकते हैं कि इस बार रेमो की इस फिल्म में डांस का डबल डोज देखने को मिलने वाला है।

यहां देखें ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here