हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी एक्सट्रेस वीना मलिक को दिया ऐसा जवाब, हो गई बोलती बंद

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के यूएनजीए में दिए गए भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए। इमरान ने यूएनजीए में जो भाषण दिया था, उसकी हरभजन ने ट्विटर पर आलोचना की थी।

0
55
हरभजन सिंह के इस जवाब से वीना मलिक की ट्विटर पर बंध गई घिघ्घी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और हाजिरजवाबी का वही रिश्ता है जो बल्ले और गेंद का है। अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं हरभजन। मंगलवार 8 अक्टूबर को हरभजन ने अपनी हाजिरजवाबी से फिर किसी को क्लीन बोल्ड किया है। उन्होंने पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को गुगली जवाब देते हुए कहा कि सार्वजनिक मंच पर कुछ कहने से पहले उन्हें (वीना मलिक) को अपने भाषायी हुनर को सुधार लेना चाहिए।

इस तरह से वीना आईं भज्जी के निशाने पर

दरअसल, हरभजन ने दो अक्टूबर को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इमरान खान के भाषण की आलोचना करते हुए कहा था कि इसमें न्यूक्लियर वॉर के संकेत दिए गए हैं। उन्होंने लिखा था कि एक बड़े खिलाड़ी इमरान खान ने ‘ब्लडबाथ’ और ‘आखिर तक लड़ेंगे’ जैसे शब्दों से दोनों देशों में सिर्फ नफरत ही बढ़ाई है। एक साथी खिलाड़ी होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि वह शांति बढ़ाने की बात करेंगे।

इस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इमरान खान के भाषण का बचाव किया। वीना ने हरभजन के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात की। उन्होंने सच्चाई और उस डर की बात की है जो बेशक कर्फ्यू हटाने के बाद होगा. दुख की बात है कि वहां खून की नदियां बहेंगी। उन्होंने साफ किया कि यह धमकी नहीं बल्कि एक डर है। क्या तुम्हें अंग्रेजी समझ नहीं आती, हरभजन सिंह।

वीना ने जो ट्वीट किया उसमें अंग्रेज़ी गलत थी और हरभजन ने इसे पकड़ लिया। हरभजन ने लिखा कि surly क्या होता है? ओह अच्छा क्या यह Surely (निश्चित रूप से) है? लो जी देखो ये अंग्रेजी इनकी। आराम करो और अगली बार जब आप अंग्रेजी में कुछ पोस्ट करें तो एक बार पढ़ जरूर लें।

और इस तरह से हरभजन सिंह की गुगली पर वीना मलिक हिट विकेट हो गईं।

ये भी पढ़ें: इमरान खान की बेगम बुशरा को लेकर दावा, पालती हैं जिन्न, खिलाती हैं कच्चा मांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here