Bigg Boss 13 को फिक्‍स बताने वाली महिला का पर्दाफाश, कलर्स ने किया खुलासा

0
142
बिग बॉस 13 का विनर घोषित करते हुए

मुंबई। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्‍ला के विनर घोषित होने के साथ ही कई तरह के विवाद भी सामने आए। कुछ लोगों ने इस शो को बायस्‍ड बताया। इन सब के बीच खुद को कलर्स टीवी की कर्मचारी बताने वाली महिला ने दावा किया था की बिग बॉस 13 पूरी तरह से फिक्‍स्‍ड है और इसके चलते वो नौकरी छोड़ रही हैं। अब उनके इस दावे और नौकरी छोड़ने की बात पर कलर्स टीवी ने प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा खुलासा किया है।

इस मामले में कलर्स टीवी ने शो के संबंध में एक ट्वीट कर कहा है कि- हम कलर्स टीवी की ओर से यह साफ करते हैं कि बिग बॉस 13 पर आरोप लगाने वाली फेरिहा नाम की कोई भी महिला हमारे चैनल में काम नहीं करती थी। हमारा उससे और उसकी ओर से ट्वीटर पर किए गए दावों से कोई संबंध नहीं हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 शो के फिनाले के बाद फेरिहा नाम की एक महिला ने टि्वटर पर दावा किया था, मैंने कलर्स टीवी से अपनी जॉब छोड़ने का निर्णय लिया है। मैंने क्रिएटिव डिपार्टमेंट में कार्य किया लेकिन मैं शो के फिक्‍स्‍ड होने के साथ काम नहीं कर सकती। चैनल कम वोट के बावजूद सिद्धार्थ शुक्‍ला को विनर बनाने में जुटा हुआ है। सॉरी मैं इसका हिस्‍सा नहीं बन सकती।

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्‍ला ने बताया कि ये सब बहुत दुख की बात है कि लोग शो के बारे में इस तरह से सोच रहे हैं। ऐसी बातों पर क्या रिएक्ट किया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे ये टाइटल मेरी जर्नी के बाद ही मिला है, फिर उसपर कोई ऐसे सवाल उठाता है तो दुख होता है। आगे उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here