BSNL ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलेगा 3 GB डाटा

जब से जियो ने टेलिकॉम क्षेत्र में एंट्री की थी, तब से सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स लाती रहती हैं। इसी कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्रहकों के लिए एक नया और बेहतरीन प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। ये प्लान लंबी वैलिडिटी की इच्छा रखने वालों के लिए काफी अच्छा है।

0
102

नई दिल्ली: जब से जियो ने टेलिकॉम क्षेत्र में एंट्री की थी, तब से सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स लाती रहती हैं। इसी कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्रहकों के लिए एक नया और बेहतरीन प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। ये प्लान लंबी वैलिडिटी की इच्छा रखने वालों के लिए काफी अच्छा है।

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 997 रुपये हैं। इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर रोज 3 GB डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। प्लान की वैलिडिटी 180 दिन रखी गई है।

ये भी पढ़ें- अनिल अंबानी के खिलाफ चीन के 3 बैंकों ने किया केस, कर्ज न चुकाने का है आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि BSNL ने इस प्लान को केरल के एरिया में ही लागू किया गया है। ये नया प्लान 10 नवंबर, 2019 से प्रभावी हो चुका है। BSNL की तरह ही एयरटेल और आइडिया ने भी इस तरह के पैक लॉन्च किए हुए हैं। जिनकी कीमत 999 तक रखी गई है। इन प्रीपेड प्लान्स में कम से कम 90 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here