Bigg Boss 13: असीम को धक्का मारने के लिए सिद्धार्थ को मिली ये सजा

बिगबॉस का 13वां सीजन इन दिनों काफी दिलचस्प बना हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इन दोनों को साथ में लोग काफी पसंद करते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जो उनके फैंस के लिए बड़ा झटका हो सकती है।

0
172

मुंबई। बिगबॉस का 13वां सीजन इन दिनों काफी दिलचस्प बना हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इन दोनों को साथ में लोग काफी पसंद करते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जो उनके फैंस के लिए बड़ा झटका हो सकती है।

दरअसल, एक टास्क के दौरान असीम रियाज के साथ धक्का-मुक्की करने के चलते बिगबॉस ने सिद्धार्थ को सजा दी है। सिद्धार्थ को सजा के तौर पर 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया गया है। पिछले हफ्ते ही बिगबॉस ने उन्हें इसके लिए काफी फटकार भी लगाई थी।

बता दें कि सिद्धार्थ इससे पहले भी असीम को धक्का मार चुके हैं। तब भी उन्हें दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया गया था। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में सिद्धार्थ के बिहेवियर में थोड़ी नरमी देखने को मिली थी, लेकिन एक बार फिर सिद्धार्थ अपने एग्रेशन के सामने कमजोर नजर आए।

सिद्धार्थ को सता रहा सलमान खान का डर
वीकेंड के वार में सलमान खान जहां कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं, वहीं वह सदस्यों की गलती पर उन्हें टोकने से भी पीछे नहीं हटते। कई बार उन्हें सदस्यों को दमदार तरीके से डांटते हुए देखा गया है। अब सिद्धार्थ को सलमान की डांट का डर सता रहा है। हालांकि, पिछले वीकेंड के वार में सिद्धार्थ के प्रति सलमान का नरम रुख देखने को मिला था। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार सलमान कैसे रिएक्ट करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here