Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म, घर में की थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। इसी बीच इस हफ्ते एक कंटेंस्टेंट की बिगबॉस के घर से विदाई होने जा रही है। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि मधुरिमा तुली हैं।

0
187

मुंबई: चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। इसी बीच इस हफ्ते एक कंटेंस्टेंट की बिगबॉस के घर से विदाई होने जा रही है। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि मधुरिमा तुली हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मधुरिमा को सबसे कम वोट मिले हैं। यही वजह है कि इस हफ्ते वह घर से बाहर हो जाएगी। दरअसल, मधुरिमा विशाल से लड़ाई के बाद से ही डेंजर में नजर आ रही थीं। उन्होंने विशाल को चप्पल से मारने के बाद फ्राईपैन से भी पीटा, जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि मधुरिमा घर से आउट हो सकती हैं।

ऐसा रहा मधुरिमा का सफर
बता दें कि मधुरिमा तुली ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर बिगबॉस के घर में एंट्री की थी। घर में एंट्री के बाद से ही वह लगातार विशाल से लड़ती-झगड़ती हुई नजर आती थीं। मधुरिमा ने हाल ही में विशाल पर चप्पल फेंक कर मारी थी, जिसके बाद से वह डेंजर जोन में थीं। इसके बाद उन्होंने विशाल को फ्राईपैन से पीटा, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया था। अब मधुरिमा का सफर घर से खत्म हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here