Bigg Boss 13: बजट 2020 पर भारी पड़ा बिग बॉस 13 का खुमार, आसिम टॉप पर ट्रेंड

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को साल 2020-21 के लिए बजट पेश किया। देशभर की निगाहें बजट पर टिकी हुई थीं, लेकिन बिगबॉस का खुमार बजट पर भारी पड़ा। सोशल मीडिया पर जहां #Budget2020 ट्रेंड कर रहा है, वहीं बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट आसिम रियाज सोशल मीडिया पर टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं। 1 घंटे से भी कम समय में #AsimForTheWin के साथ 1 मिलियन ट्वीट किए गए हैं।

0
1248

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को साल 2020-21 के लिए बजट पेश किया। देशभर की निगाहें बजट पर टिकी हुई थीं, लेकिन बिगबॉस का खुमार बजट पर भारी पड़ा। सोशल मीडिया पर जहां #Budget2020 ट्रेंड कर रहा है, वहीं बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट आसिम रियाज सोशल मीडिया पर टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं। 1 घंटे से भी कम समय में #AsimForTheWin के साथ 1 मिलियन ट्वीट किए गए हैं।

वैसे ये तो सभी को पता है कि आसिम के चाहने वालों की कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर भी आसिम के लिए फैंस की दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है। आसिम के फैंस उन्हें इस सीजन का विनर बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते।

बता दें कि न केवल आसिम के चाहने वाले बल्कि टीवी के तमाम बड़े सितारे भी आसिम को बिगबॉस का विनर बता रहे हैं। एक यूजर ने आसिम की तारीफ में कहा कि जो लोग विश्वास के साथ लगातार कोशिशें करते हैं, अच्छी चीजें उन्हीं के साथ होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here