Video: बाबा बने कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर लिखा- ‘हंसी रुकती ही नहीं’

0
167

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन उन एक्टर्स में से हैं, जिनकी बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज हो रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन अब वह ऐसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जो जबरदस्त बिजनेस कर सकती है, इनमें से एक है भूल भुलैया 2।

साल 2007 में आई भूल भूलैया के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, ‘इस लुक में स्माइल ही नहीं रुकती। जयपुर लेट्स रोल। मैंगो सीजन शुरू हो गया है।’

वैसे, कार्तिक को इस लुक में देखना वाकई दिलचस्प है। वह बाबा के लुक में काफी फनी लग रहे हैं। पीले कपड़े पहने, माथे पर चंदन लगाए, गले में रुद्राक्षों की माला पहनकर और काला चश्मा लगाकर काफी कूल के साथ ही फनी लग रहे हैं।

बता दें कि पिछली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को और अक्षय के किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब जबकि भूल भुलैया 2 में अक्षय की जगह कार्तिक लीड रोल निभाने वाले हैं, तो लाजमी है कि अक्षय कुमार से उनकी तुलना की जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों की उम्मीदों पर कार्तिक कितना खरा उतर पाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here