BB13: इस बार बिगबॉस में होगा डबल एलिमिनेशन, ये दो बड़े चेहरे हो सकते हैं बेघर

बिगबॉस सीजन 13 में एक के बाद लगातार मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं, लेकिन इस बार बिगबॉस से जुड़ी जो खबर सामने आई है, वह दर्शकों के लिए शॉकिंग है। दरअसल, इस बार बिगबॉस में 11 कंटेस्टेंट एक साथ नॉमिनेट हुए और अब खबर आ रही है कि इस बार एक नहीं बल्कि दो सदस्य एक साथ बेघर हो सकते हैं।

0
174

मुंबई: बिगबॉस सीजन 13 में एक के बाद लगातार मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं, लेकिन इस बार बिगबॉस से जुड़ी जो खबर सामने आई है, वह दर्शकों के लिए शॉकिंग है। दरअसल, इस बार बिगबॉस में 11 कंटेस्टेंट एक साथ नॉमिनेट हुए और अब खबर आ रही है कि इस बार एक नहीं बल्कि दो सदस्य एक साथ बेघर हो सकते हैं।

इस बार जो 11 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं उनमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना, असीम रियाज, देवोलीना भट्टाचार्यजी, विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह, शहनाज गिल, अरहान खान और माहिरा शर्मा शामिल हैं। शेफाफी जरीवाला कैप्टन होने के नाते सेफ हैं, वहीं रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ भी सेफ हो गए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार घर से बेघर होने वालों में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और अरहान खान का नाम शामिल है। खबरों की मानें तो ये दोनों स्टार दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं। खेसारी लाल यादव के बारे में कहा जा रहा है कि उनसे जो उम्मीद थी, वह उस पर खरे नहीं उतरे हैं।

ये था नॉमिनेशन टास्क?
बता दें कि इस बार का नॉमिनेशन टास्क काफी इंटरेस्टिंग था। नॉमिनेशन टास्क में गार्डन एरिया में दो PCO रखे गए थे। बजर बजने पर घर के किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग PCO के अंदर जाना था और दोनों को एक-दूसरे से 15 मिनट तक बात करनी थी। इस टास्क में खास ये था कि कंटेस्टेंट को कुछ ऐसा करना था कि सामने वाला 15 मिनट से पहले ही फोन रख दे और जो फोन रखेगा वह नॉमिनेट होगा और अगर कोई भी फोन नहीं रखता है तो इस दशा में दोनों कंटेस्टेंट नॉमिनेट होंगे। इस तरह से घर के 11 सदस्य नॉमिनेट हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here