लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसा, अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे गिरी AC बस

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यूपी रोडवेज की एसी बस अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे बने सर्विस रोड पर जाकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। फिलहाल, सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि घने कोहरे के चलते ये हादसा हुआ है।

0
110

आगरा। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यूपी रोडवेज की एसी बस अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे बने सर्विस रोड पर जाकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। फिलहाल, सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि घने कोहरे के चलते ये हादसा हुआ है।

हादसा आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में ग्राम सिकरारा के पास हुआ, जहां एक ट्रक पंचर होने के कारण सड़क पर खड़ा था। कोहरा घना होने के कारण पीछे से आ रही रोडवेज बस को ट्रक नजर नहीं आया और जब अचानक चालक को ट्रक दिखा तो उसने बचने की कोशिश की। इसी बस अनियंत्रित हो गई और 20 फीट नीचे बने सर्विस रोड पर जाकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके साथ ही क्रेन की मदद से बस को सर्विस रोड से हटाया गया है। फिलहाल, सभी घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां दो लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here