21 की उम्र में 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक है ये युवक, भगवान राम से है कनेक्शन

अगर कोई महज 21 साल की उम्र में ही 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक बन जाए, तो यकीन मानिए आंखे खुली की खुली रह जाती है और विश्वास करना बेहद मुश्किल हो जाता है, लेकिन जयपुर में एक ऐसा युवक है, जो 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक है। इतना ही नहीं, ये युवक अपने आप को भगवान राम का भी वंशज बताता है।

0
198

नई दिल्ली: आज के समय में कोई अपने परिवार की जरूरतों को ही ठीक से पूरा कर ले तो गनीमत समझो। कई लोग तो ऐसे हैं, जिनकी पूरी उम्र बीत जाती है, लेकिन उन्हें अपने दो वक्त की रोटी तक की भी खबर नहीं होती। वहीं, अगर कोई महज 21 साल की उम्र में ही 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक बन जाए, तो यकीन मानिए आंखे खुली की खुली रह जाती है और विश्वास करना बेहद मुश्किल हो जाता है, लेकिन जयपुर में एक ऐसा युवक है, जो 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक है। इतना ही नहीं, ये युवक अपने आप को भगवान राम का भी वंशज बताता है।

Image result for padmanabh singh IN HINDI

इस युवक का नाम पद्मनाभ सिंह है, जो जयपुर के शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। पद्मनाभ जयपुर के शाही परिवार के 303वें वंशज हैं। इसके साथ ही वह अपने आपको भगवान राम का वंशज बताते हैं। दरअसल, जयपुर के पूर्व महाराज भवानी सिंह भगवान राम के बेटे कुश के 309वें वंशज थे।

Image result for padmanabh singh IN HINDI

राजघराने से ताल्लुक रखने वाले पद्मनाभ एक मॉडल, पोलो खिलाड़ी और ट्रैवलर भी हैं। वह घूमने के बहुत शौकीन हैं। खबरों की मानें तो वह सबसे ज्यादा खर्च घूमने पर ही करते हैं। पद्मनाभ अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

Image result for padmanabh singh IN HINDI

जयपुर के राम निवास महल में पद्मनाभ सिंह का निजी आलीशान अपार्टमेंट भी है। इस अपार्टमेंट में एक बेडरूम, ड्रेसिंग रूम, साइट बाथरूम, प्राइवेट डाइनिंग रूम, प्राइवेट किचन, बरामदा और पूल भी है। इस राजघराने की कुल संपत्ति 48 अरब से भी ज्यादा कीमत की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here