चीन की इस कंपनी ने पेश किया वायरलेस चार्जर, वर्टिकल पोजीशन में होगा फोन चार्ज

0
72
Xiaomi

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी ने फास्ट वायरलेस चार्जर लॉन्च किया है। दरअसल, कंपनी ने इस डिवाइस की कीमत स्पेशल क्राउडफंडिंग के तहत 1,008 रुपये रखी है। शाओमी के इस चार्जर में कई अहम खूबियां हैं।

शाओमी के चार्जर की खूबियां-

बता दें कि शाओमी के इस चार्जर से यूजर्स अपने फोन को लैंडस्केप और वर्टिकल पोजीशन में चार्ज कर सकेंगे। इसके अलावा एक खास खूबी ये है कि यह चार्जर 20 वॉट की पावर जनरेट करता है। जानकारी के अनुसार, शाओमी के चार्जर की सेल 11 नवंबर से शुरू हो जाएगी।

शाओमी के चार्जर के फीचर्स-

गौरतलब है कि कंपनी ने इस चार्जर को कॉम्पैक्ट डिजाइन दिया है। इस चार्जर में छोटे सर्कुलर बेस के साथ एंगल स्टैंड दिया गया है। ग्राहकों को इस डिवाइस में 20 वॉट वायरसलेस चार्जर क्यूआई तकनीक का सपोर्ट मिलेगा। इससे पहले शाओमी ने बिल्ट इन फैन वाले चार्जर को बाजार में उतारा था, जो 30 वॉट की पावर प्रदान करता है।

शाओमी का स्मार्ट लैंप-

उल्लेखनीय है कि शाओमी ने बीते महीने 2,299 रुपये की कीमत का स्मार्ट लैंप भारतीय बाजार में उतारा था। स्पेसिफिकेशन की बात करें यूजर्स को इसमें 1.6 करोड़ कलर रेंज मिलती है। इसके अलावा इस लैंप में 12 वॉट का पावर बैकअप भी है।

कंपनी ने दावा किया है कि ये लैंप बिना किसी दिक्कत के 11 वर्ष तक काम करेगा। यूजर्स को गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा का सपोर्ट दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here