VIVO ने किया S5 लॉन्च, जानिए इसकी फीचर्स और कीमत

VIVO S5 में AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के नीचे में है। वहीं इसमें Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर दिया गया है।

0
81
VIVO ने स्मार्टफोन VIVO S5 किया लॉन्च

नई दिल्ली। हर दिन नये-नये टीजर जारी करने का बाद आखिरकार चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO ने स्मार्टफोन VIVO S5 लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। चीनी मार्केट में 14 नवंबर को लॉंन्च हो रहे इस स्मार्टफोन की चर्चा काफी लंबे समय से की जा रही है। कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया इसका टीजर पोस्ट कर इसकी घोषणा की।

Vivo S5 में चार रियर कैमरे दिए गए है जिसका सेटअप ट्रेडिशनल स्मार्टफोन्स के मुकाबले थोड़ा अलग है। जो  स्मार्टफोन लवर्स को काफी आर्कषित कर रहा है।

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अलर्ट, अयोध्या स्थानीय प्रशासन ने पीस कमेटियों का किया गठन

अगर बात करे इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो VIVO S5 में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी लेंस 48 MP, 2nd 8 MP 3rd 5 MP डेप्थ के लिए और 4th में 2 MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट में इसमें होल-पंच कैमरा दिया गया है जो फोन के राइट कार्नर में है।

VIVO S5 के पिछले हिस्से में लेंस और एलईडी फ्लैश डायमंड शेप पैटर्न में है जिसका रियर पैनल ग्रेडिएंट फिनिश से लैश है। वहीं राइट साइट में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन दिए गए हैं।इसके अलावा VIVO S5 में AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के नीचे में है।

ये भी पढ़े: इंडिया जस्टिस रिपोर्ट-19: बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करने वाला यह राज्य लिस्ट में सबसे नीचे

वहीं इसमें Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर दिया गया है। जो 8GB रैम और 256GB इंटर्नल स्टोरेज से लैश है। VIVO S5 में 4010 mAh की बैटरी के साथ-साथ USB Type C पोर्ट दिया गया है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

अगर बात करे इसके कीमत की तो चीन में यह 2000 चीनी युआन यानी करीब 20,500 रुपये है। हालांकि भारत में अभी यह स्मार्टफोन लॉन्च नही हुआ है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही VIVO का यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here