आंध्र प्रदेश गैस लीक : PM मोदी ने बुलाई NDMA की बैठक, राहुल ने कांग्रेसियों से की ये अपील

0
937
विशाखापट्टनम: गैस रिसाव से प्रभावित लोग...

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में आज सुबह गैस लीक की भीषण दुर्घटना हुई, जिसमें अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है. पीएम मोदी ने सीएम जगन मोहन रेड्डी से बात की. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गृह मंत्रालय और एनडीएमए के अधिकारियों से भी गैस लीक की घटना पर बातचीत की है.

प्रधानमंत्री मोदी ने गैस रिसाव मामले पर कहा कि वह पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है. साथ ही पीएम मोदी ने सबकी सुरक्षा और अच्छे सेहत की कामना की. वहीं काग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी ने घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मदद की अपील की है.

राहुल ने कहा, ‘मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं-नेताओं से अपील करता हूं कि वे प्रभावित लोगों की मदद करें. उन लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं, जो किसी अपने को खो चुके हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि अस्पताल में भर्ती शीघ्र स्वस्थ हों.’

जानकारी मिली है कि गैस रिसाव के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी ने एनडीएमए के अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है. यह बैठक 11 बजे होगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, विशाखापट्टनम की घटना परेशान करने वाली है.

घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा, आज तड़के विशाखापत्तनम में एक निजी फर्म में गैस रिसाव के कारण मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है. मैंने स्थिति का जायजा लेने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी से बात की है. साथ ही एनडीआरएफ की टीमों को आवश्यक राहत उपाय प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here