रेप पीड़िता के पिता की आरोपी ने की हत्या, 6 महीने तक नहीं हुई थी गिरफ्तारी

0
66
संकेतिक तस्वीर

यूपी। फिरोजाबाद में बेटी के साथ हुए रेप मामले की पैरवी कर रहे पिता की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद आस-पास के इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। घटना के सामने आने के बाद फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने तीन पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

इस मामले में मृतक के भाई ने बताया कि हमलावर आचमन शर्मा ने पहले मृतक की बेटी से रेप किया था और इसको लेकर उसके ऊपर पिछले 5 साल से केस चल रहा था। आरोपी ने रेप पीड़िता के पिता को उस समय गोली मारी जब वो सोमवार रात को घर वापस आ रहे थे।रेप पीड़िता के पिता को फौरन सरकारी ट्रामा सेंटर ले जाया गया। हालांकि उनको बचाया नहीं जा सका।

डॉक्टरों के मुताबिक रेप पीड़िता के पिता की गोली लगने के तुरंत बाद ही मौत हो चुकी थी। इस पूरी वारदात का एक पहलू शिकोहाबाद से भी जुड़ा है, क्योंकि शिकोहाबाद में मृतक का ससुराल है और उनकी बेटी शिकोहाबाद में अपनी नानी के साथ रहती थी। आरोपी आचमन शर्मा ने शिकोहाबाद में करीब 6 महीने पहले रेप की घटना को अंजाम दिया था।

हादसे की जानकारी पुलिस को देने के बाद भी करीब 6 महीने बीत जाने के बावजूद आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। पुलिस ने रेप के आरोपी आचमन शर्मा की गिरफ्तारी तब तक नहीं की जब तक उसने रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या नहीं कर दी। यह मामला जब सामने आया तो एसएसपी ने थाना उत्तर इंचार्ज केडी शर्मा, शिकोहाबाद इंचार्ज लोकेंद्र सिंह और कोटला रोड चौकी इंचार्ज अशेष कुमार को निलंबित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here