कोरोना वायरस को लेकर वरुण और नताशा ने टाली शादी, इस महीने में करेंगे शादी

0
1081
वरुण धवन और नताशा दलाल (डिजाइन फोटो)

मुंबई। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर हर रोज नई बातें सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा था कि दोनों मई के आखिर में जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने शादी का प्लान दिसंबर तक के लिए पोस्टपोंड करवा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

Let there be snow ☃️?wishing everyone out there a very happy new year 2020

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

शादी को पोस्टपोंड करने की सबसे बड़ी वजह कोरोना वायरस बताई जा रही है। दोनों के परिवार वाले मिलकर मुंबई में एक छोटी सी सेरेमनी करवाने वाले थे लेकिन अब यह भी कैंसिल हो चुका है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मई के लिए की गई सारी बुकिंग को कैंसल कर दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

☃️mountain ke dost @natashadalal88 @virat.kohli @anushkasharma

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि इनकी शादी दिसंबर के मिड में हो सकती है। जगह की बात करें तो वह अभी तय नहीं की गई है, इसकी प्लानिंग चल रही है कि दोनों अब अब थाइलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। लेकिन यह भी कोरोना वायरस पर निर्भर करता है।

 

View this post on Instagram

 

DONT touch each other. Otherwise you may get a shock #besafe #tbt #socialdistancing

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन और नताशा दलाल ने ही नहीं बल्कि ऋचा चढ्डा और अली फजल भी अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए उन्होंने भी अपनी शादी की तारिख को आगे बढ़ा दिया है। दरअसल, दोनों दिल्ली में कोर्ट मैरिज करने वाले थे। शादी अटेंड करने के लिए यूरोप और यूएस से दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होने थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते चीजों को टाल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here