Video: PM मोदी हुए कार्तिक के फैन, वीडियो शेयर कर कोरोना पर किया अलर्ट

0
170

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से पूरी दुनिया एक बड़ी लड़ाई लड़ रही है। लगातार भारत में भी कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। भारत में अब तक कुल 271 मामले सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने के लिए कहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना से बचने के लिए घर में ही रहने की सलाह दे रहे हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी एक वीडियो जारी की है। इस वीडियो को पीएम मोदी ने भी रिट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने कार्तिक आर्यन की इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह युवा एक्टर कुछ कह रहा है… यह समय ‘ज्यादा सावधान’ होने का है और ‘कोरोना का पंचनामा’ करने का है।’

कार्तिक आर्यन का यह मोनोलॉग वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कार्तिक इस वीडियो में लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए उन लोगों पर निशाना भी साध रहे हैं, जो कोरोना के बढ़ते खतरे के बावजूद घरों से बाहर निकल रहे हैं। कार्तिक का ये वीडियो कितना पसंद किया जा रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खुद पीएम मोदी ने ये वीडियो शेयर किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फिल्म ‘लव आज कल’ थी। इसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं, अब वह ‘दोस्ताना’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्में कर रहे हैं। हालांकि, फिल्मों की शूटिंग अभी रुकी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here