नामांकन के लिए निकले CM केजरीवाल, रोड शो शुरू

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को नई दिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरेंगे। इससे पहले उन्होंने वाल्मीकि मंदिर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया और वहां से रोड शो शुरू किया। इस रोड शो के बाद वह नामांकन दायर करेंगे।

0
267

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को नई दिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरेंगे। इससे पहले उन्होंने वाल्मीकि मंदिर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया और वहां से रोड शो शुरू किया। इस रोड शो के बाद वह नामांकन दायर करेंगे।

नामांकन भरने के लिए घर से निकलने से पहले अरविंद केजरीवाल ने अपनी माता से जीत का आशीर्वाद लिया और फिर रोड के लिए निकल गए।

सीएम केजरीवाल ने अपने इस रोड की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘नई दिल्ली के ऐतिहासिक वाल्मीकि मंदिर से आम आदमी पार्टी के कई पड़ावों की शुरुआत हुई। 2013 में यहीं से हमने राजनीति साफ करने के लिए पहली बार झाड़ू उठाई थी। आज एक बार फिर भगवान वाल्मीकि के आशीर्वाद ले कर अपना नामांकन भरने जाऊंगा।’

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम केजरीवाल दो बार इस सीट से जीत हासिल कर चुके हैं। इससे पहले दिवंगत कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित भी इस सीट से विधायक रह चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here